जानिए क्या आपकी राशियां भी है उनमें से एक जिस पर शुक्र और बुध का शुभ योग बनेगा

daily rashifal
Spread the love

मेष:

4 नवंबर बुधवार को चंद्रमा राहु के साथ अपनी राशि कर्क में चल रहे हैं। जबकि बुध मार्गी होकर सूर्य के साथ तुला राशि में चलते हुए शुक्र से राशि परिवर्तन योग बना रहे हैं जो एक शुभ स्थिति है। इस शुभ स्थिति का लाभ किन-किन राशियों को मिल रहा है, देखिए क्या कहते हैं आज आपकी किस्मत के सितारे…

आज आपकी राशि में खर्च योग दिखने की वजह से कुछ पैसे फालतू खर्च होते दिख रहे हैं। आज आप कुछ तरकीब लगाकर बिगड़ी हुई चीजों को सही करने में सफल होंगे।

वृषभ:

आज का दिन आपके लिए शुभफलदायी है और संतोष व शांति के साथ बीतेगा। प्रयासों में सफलता मिलेगी। शासन और सत्ता से गठजोड़ का लाभ मिल सकता है।

मिथुन:

प्रतियोगिता में अशातीत सफलता का समाचार मिलने से मन में हर्ष होगा। ऐसे समय में इन राशि वाले लोगों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है अथवा उनके कुछ मूल्यवान वस्तु खोने या चोरी होने की संभावना भी बढ़ सकती है।

कर्क:

आज ग्रहों के योग आपके लिए शुभ फल प्राप्‍त होने का संकेत दे रहे हैं। उत्तम संपत्ति का लाभ हो सकता है। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

सिंह:

सिंह राशि वाले लोगों में आमदनी के स्रोत बढ़ेंगे और आपकी वाणी की सौम्यता आप को विशेष रूप से सम्मान दिलाएगी जो आपके लिए काफी प्रशंसनीय होगी।

कन्या:

आज का दिन आपके लिए शुभ फल देने वाला प्रतीत हो रहा है और आपको रोजगार व्यापार के क्षेत्र में जारी प्रयासों में अकल्पनीय सफलता प्राप्त होगी।

तुला:

आज का दिन आपको प्रयासों में सफलता दिलवाने वाला है और चारों ओर खुशनुमा वातावरण रहने वाला है। घर परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेंगी।

वृश्चिक:

इस राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण दिन साबित हो सकता है। इन राशि वाले लोगों के लिए स्वास्थ्य की दृष्टि से भी यह दिन उपयुक्त नहीं है। इसके अलावा कार्यक्षेत्र से जुड़े कुछ मुश्किलें सामने आ सकती है।

धनु:

धनु राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है क्योंकि इस दिन आपके विरोधी भी आपका साथ देंगे और आप की प्रशंसा करेंगे। के अलावा यदि आप शासन सत्ता से जुड़े हैं तो इस पक्ष से भी आपको लाभ मिलेगा।

मकर:

आज का दिन आपके लिए बेहद अच्छा होगा और आर्थिक मामलों में भी आपको काफी सफलता मिलने वाली है। यदि आपके जूनियर्स है तो आपको काफी सहायता मिलने वाली है।

 

कुंभ:

आज दिन आपके लिए थोड़ा कठिनाई वाला हो सकता है। आपको स्वास्थ्य सुख में व्यवधान का सामना करना पड़ सकता है तो वहीं रुपये-पैसों के मामले में भी परेशानी हो सकती है।


मीन:

आज के दिन इस राशि वाले लोगोंका समय अपने संतान के समस्याओं का समाधान करने में ही जाएगा। यदि आपके दांपत्य जीवन में समस्याएं आ रही है तो इनका अंत हो सकता है।

Current News Today

Current News Today: Hindi News (हिंदी समाचार) website, Latest News, Breaking News in Hindi of India, World Wide News, Sports, business, film, Health, Fashion, Kids and Current Affairs.

Read Previous

आज का राशिफल 3 नवंबर : जाने कैसे होंगे आपके प्रेम एवं वैवाहिक संबंध

Read Next

राघव लॉरेंस ने किया लक्ष्मी बॉम्ब का खुलासा, लक्ष्मी बॉम्ब बनाने के पीछे कुछ किए थे कारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *