अबकी बार चिराग पासवान ने साधे एक तीर से दो निशाने, सत्ता पर होने के बावजूद 30 वर्षों के बाद अब नौकरी देने की बात कर रही है सरकार

चिराग पासवान
Spread the love

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार को पूरे जनता के समक्ष यह कहा है कि सीएम बौखलाहट में हैं. खबरें निकल कर आ रही है कि सीबीआइ ने नल जल योजना में गलती पकड़ी है. इसके बाद से वे घबरा गये हैं.

चिराग पासवान ने इन बातों का उल्लेख संवाददाता सम्मेलन में किया. चिराग ने कहा कि जदयू के नेता भाजपा की सीटों पर भीतरघात कर रहे हैं. जहां भी लोजपा चुनाव नहीं लड़ रही है, वहां सभी बिहारी माताएं, बहनें और भाइयों से अपील है कि भाजपा के प्रत्याशियों के साथ मजबूती से खड़े रहें. साथ ही नया बिहार युवा बिहार बनाने ले लिए लोजपा-भाजपा को आशीर्वाद दें.

 

खबरों के मुताबिक लोजपा के सभी सिपाहियों द्वारा भाजपा के प्रत्याशियों को जीत दिलाई जाएगी एवं उसे विधानसभा भेजने की भी तैयारियां चल रही है. इसके अलावा चिराग पासवान का यह भी कहना है कि उन्हें केवल नौकरी देने की बातें की जा रही है और बेवकूफ बनाया जा रहा है।

 

इस विषय पर चिराग पासवान ने यह भी कहा है कि सत्ता पर होने के बाद भी आज 30 साल होने जा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद सरकार केवल लोगों को नौकरी देने के मामले में बेवकूफ बनाती आ रही है।इस बात पर उन्होंने यह भी प्रश्न किया है कि क्या सरकार ने क्षेत्र में किसी भी तरह के कार्य किए हैं? इसके बावजूद सरकार को यह आशा है कि वह आज भी नौकरी का लालच देकर वोट ले सकते हैं और इस मामले में भी वे काफी कार्य करते नजर आ रहे हैं.

 

इसके अलावा उनका कहना है कि यहां कुछ ऐसे स्थिति है कि इस दौरान बिहार में शराबबंदी होने के बाद भी लोगों द्वारा होम डिलीवरी की जा रही है और शराब पहुंचाने के काम चल रहे हैं। इस दौरान यह भी देखा गया है कि इसके पूर्व बरौनी एवं बिहार शरीफ में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान द्वारा अपने ही पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव से संबंधित जनसभा की है।

इस विषय पर चिराग पासवान ने कहा है कि यदि बिहार में कोई नई सरकार बनती है तो विभिन्न प्रकार के योजनाओं की जांच भी कराई जाएगी और यदि इस मामले में कोई दोषी पाए गए, तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने कहा कि राज्य की शिक्षा व्यवस्था बदहाल है और इसके लिए सरकार जिम्मेदार है.

Current News Today

Current News Today: Hindi News (हिंदी समाचार) website, Latest News, Breaking News in Hindi of India, World Wide News, Sports, business, film, Health, Fashion, Kids and Current Affairs.

Read Previous

अब रोटी खाकर आप कम कर सकते हैं पेट की चर्बी

Read Next

आज का राशिफल 3 नवंबर : जाने कैसे होंगे आपके प्रेम एवं वैवाहिक संबंध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *