पहले पुलिस को दी थी गाली और फिर चेहरे पर भी थूका, ट्रंप का विरोधी देवीना सिंह का यह वीडियो हो रहा है वायरल

woman arrested for spitting cops face
Spread the love

देवीना सिंह नाम कि महिला 24 साल की है. घटना के वक्त उसने मास्क  नहीं लगाया था।. वे वीडियो में पुलिस वाले पर चिल्लाते हुए दिख रही थी। और फिर वो इस पुलिसवाले पर थूका भी हैं इसके बाद  पुलिस वाले ने  देवीना को ग्राउंड पर गिरा दिया और उसे वहीं  अरेस्ट कर लिया।

अमेरिका में  अभी चल रहे चुनाव के बीच कुछ क्षेत्रों में  हिंसा की वारदातें भी सामने आ रही हैं।.

ये घटना न्यूयॉर्क में हुई हैं।. 

 

पुलिस ने कहा है  कि ये  प्रदर्शनकारियों ने शांतिपूर्ण तरीके से प्रोटेस्टे्स की शुरुआत करने कि कोशिश करी थी, और ट्रंप के वोटों की गिनती  होने पर आपत्ति जताने के बाद एंटी ट्रंप प्रदर्शनकारी अधिकारियों से गुहार लगा रहे थे कि हर वोट की गिनती होनी चाहिए.  दिन में चीजें सामान्य रहीं लेकिन रात होते-होते इस प्रोटेस्ट को हाइजैक कर लिया गया  था और कई प्रदर्शनकारियों ने अंडे, कूड़ा से   परेशान पुलिस वालो पर  कर दिया था, इसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया ओर  कुछ लोगों को गिरफ्तार  भी किया गया है।. 

 

इससे पहले न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के चीफ ने कहा है कि अगर हिंसा और लूटपाट होगी तो मैनहैट्टन के कुछ हिस्सों को पूरी तरह से फ्रीज कर दूंगा।  यहां कारों और लोगों का चलना भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया जा सकता है. इसके अलावा सैकड़ों अफसरों को  ऐसी जगहों पर खड़ा  किया गया है जहां पर  प्रदर्शनकारी आमतौर पर इकट्ठे होते रहते हैं।.   ट्रंप टावर के बाहर कुछ प्रदर्शनकारी नजर आए थे, वहीं शहर के दूसरे हिस्सों में प्रदर्शनकारी बड़ी संख्या में दिखे थे. ट्रंप टावर के बाहर भी न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के कई ट्रकों को भी सुरक्षा के मद्देनजर पार्क किया गया। 

Current News Today

Read Previous

बाइडेन चाहते थे अपने बेटे को राष्ट्रपति बनाना लेकिन जानिए हुआ क्या कि बीमारी ने छीन लिया यह सपना 

Read Next

Facebook ने डिलीट कर दिया है अपना ISSF पेज, शुरू किया इंटरनेशनल शूटिंग बॉडी ने Unblock अभियान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *