चिराग ने तेजस्वी यादव को विश करते हुए कहा हैप्पी बर्थडे, जन्मदिन की बधाई देने के बाद निकल रहे हैं कई मायने

Chirag wished Tejashwi Yadav saying Happy Birthday viral
Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुकी है और अब नतीजे का इंतजार हो रहा है। खास तौर पर एग्जिट पोल के नतीजे सामने आए हैं जिसके बाद सियासी का पारा पूरी तरह से चढ़ा हुआ है।

जब मतगणना हुई थी उसके 1 दिन पहले आरजेडी के नेता और महागठबंधन की तरफ से चुनाव में रहे सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव का आज के दिन ही जन्मदिन भी है। आज तेजस्वी यादव 21 साल के हो गए हैं और उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही है।

तेजस्वी के बर्थडे पर चिराग ने किया ट्वीट:

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर चिराग ने ट्वीट करके बधाई दी है और उनकी लंबी उम्र के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से यह भी कहा है कि आप अपने जीवन में सफल रहें और दीर्घायु हो। भगवान का आशीर्वाद सदैव आप पर बनी रहे। चिराग पासवान द्वारा किए गए ट्वीट के कई मतलब निकाले जा रहे हैं, जो उन्होंने तेजस्वी यादव को बर्थडे विश करके किया है।

एग्जिट पोल के बाद सियासी के गलियारे में छाई हुई है चुप्पी:

फिलहाल बिहार की जनता का फैसला क्या होने वाला है या तो आने वाले 10 नवंबर को ही नतीजे में देखने को मिलेगा। इस दौरान सियासी के गलियारे में चारों तरफ से चुप्पी छाई हुई है। वहीं यह भी गाइडलाइंस जारी की गई है कि आरजेडी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को नियंत्रण में रखा है।

एलजेपी अध्यक्ष ने जिस तरह से ट्वीट किया है और तेजस्वी यादव कौन के बर्थडे पर शुभकामनाएं दी है वही सियासी जानकार उसके कई मायने भी निकाल रहे हैं। अभी देखा जा रहा है कि बिहार चुनाव के दौरान ही चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को अपने निशाने पर नहीं लिया।

नीतीश कुमार ही एलजेपी मुखिया के निशाने पर बरकरार है। बिहार चुनाव के बाद एग्जिट पोल जिस तरह से जेडीयू को नुकसान की बातें बता रही है वही उसमें एलजेपी का बड़ा योगदान माना जा रहा है।

Current News Today

Read Previous

फिलहाल तो जेल में ही रहने वाले हैं अर्नब गोस्वामी, HC द्वारा निचली अदालत में जाने के लिए कहा गया

Read Next

2020 के दौरान बॉलीवुड में एक और झटका जिसमें जाने-माने बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा की हो गई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *