फिलहाल तो जेल में ही रहने वाले हैं अर्नब गोस्वामी, HC द्वारा निचली अदालत में जाने के लिए कहा गया

Arnab Goswami who is asked by HC to go to lower court 1
Spread the love

रिपब्लिक टीवी के editor-in-chief अर्णब गोस्वामी को मुंबई हाई कोर्ट द्वारा जमानत नहीं मिल पा रही है। लोअर कोर्ट द्वारा जमानत देने से जुड़े बातों पर फैसला करेगी। इस तरह कहा जा सकता है कि अर्णब गोस्वामी अभी जेल में ही रहेंगे।

हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्णब गोस्वामी को निचली अदालत जाने के लिए भी कहा गया है। एक इंटीरियर डिजाइनर और उनकी मां ने खुदकुशी कर ली जिसके बाद अर्णब गोस्वामी को इसके लिए जिम्मेदार माना गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके लिए अर्णब गोस्वामी को ही दोषी ठहराया गया है, पीड़ित की पत्नी ने अर्णब गोस्वामी पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने पैसों का भुगतान नहीं किया जिसके कारण उनके घर में आर्थिक तंगी आ गई और उनके पति और सास ने आत्महत्या कर ली। इसी के जुर्म में अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 

गिरफ्तारी के बाद अर्णव गोस्वामी को रायगढ़ जिले के अलीबाग जेल में ले जाया गया, लेकिन देखा जा रहा है कि मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने का भी उन पर आरोप है। पुणे सोशल मीडिया में एक्टिव पाया गया जबकि 4 नवंबर के दिन पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को अपने हिरासत में ही ले लिया था और इसके अलावा उनके मोबाइल को भी जप्त कर लिया। अर्नब गोस्वामी ने जेल जाने के बाद यह भी कहा है कि उनकी पिटाई भी की गई।

 

अरनव गोस्वामी ने अपनी जान का खतरा बताया है और यह भी कहा है कि उनकी बात वकील से नहीं करने के लिए दी जा रही है।

अब यह देखा जाएगा कि अर्णब गोस्वामी कब जेल से बाहर आएंगे। लेकिन अभी बातें इस प्रकार फैल रही है कि अभी कुछ दिनों तक अर्णब गोस्वामी बाहर नहीं आ सकते और उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा

Current News Today

Read Previous

Kajal Agrawal और Gautam kichlu मालदीव में मना रहे हैं हनीमून, शेयर की गई फोटो हो रही है काफी वायरल

Read Next

चिराग ने तेजस्वी यादव को विश करते हुए कहा हैप्पी बर्थडे, जन्मदिन की बधाई देने के बाद निकल रहे हैं कई मायने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *