टीवी की फेमस नागिन सुरभि चंदना ने रेड आउटफिट में दिखाया अपना जलवा, नोरा फतेही के गाने साकी साकी पर मचाया तहलका

Surbhi Chandna Dance On Saki Saki Song In Red Outfit Video Viral On Internet
Spread the love

टीवी की फेमस नागिन सुरभि चंदना ने रेड आउटफिट में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आयी। वह नोरा फतेही के गाने साकी साकी पर अपना जलवा दिखाया जो की इंटरनेट पर वायरल हो गया।

 

खबरों के अनुसार सुरभि चंदना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में  आ गई है। उनकी तस्वीरें और वीडियो फैन्स का खूब पसंद आ रहा है। टीवी में फेमस नागिन का किरदार निभा चुकी सुरभि चंदना ने इस बार काफी धूम मचाया है। उन्होंने दूसरे टीवी सीरियल में भी काफी कमाल का रोल प्ले किया है। इससे उन्हें काफी प्रसिद्धि भी मिली है और आगे भी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही है।

नागिन 5′  में अपने काम से धमाल मचा रही  ये एक्ट्रेस सुरभि चंदना  इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियों में आ गई  हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो फैन्स का खूब ध्यान खींच रही हैं. सुरभि चंदना  ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.ओर   सुरभि चंदना ने उस फोटो में  रेड कलर की साड़ी पहने हुए  दिख रही हैं। रेड साड़ी के साथ सुरभि चंदना ने डिजाइनर ब्लाउज और एथेनिक ज्वैलरी  भी पहन रखी  है।.

 

सुरभि चंदना  की इन तस्वीरों को 2 लाख 77 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.इनकी  फैन्स हमेशा की तरह उनके नए लुक की तारीफ इस बार भी  कर रहे हैं।. तस्वीरों में एक्ट्रेस बहुत सुंदर लग रही हैं।. सुरभि चंदना बिग बॉस 14 के वीकेंड के वार में नजर आने वाली हैं।.  उन्होंने ये बात हाल ही में  एक मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर करके इस बात को बताया था। 

 

नागिन 5  में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। इसको मेकर्स ने अगले एपिसोड का वीडियो क्लिप  जब शेयर किया था, तभी से इसे खूब पसंद किया गया था। सुरभि ने जी टीवी के शो ‘कुबूल है’ में हया के किरदार से पापुलर हुईं है।

इसके बाद वह स्टार चैनल के कई पोपुलर शो जैसे ‘इश्कबाज’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’ और ‘संजीवनी’ में नजर आ चुकी हैं।

Current News Today

Read Previous

Biden बने अमेरिका के नए राष्ट्रपति, P M मोदी ने दी बधाई 

Read Next

यदि आपको भी आते हैं ऐसे डरावने सपने तो आ रहा है एक नया डिवाइस जो करने वाला है आपकी बेहतर मदद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *