OMG! सारा से बार-बार सुशांत की ये डिमांड बनी दोनों के ब्रेकअप की वजह

sushant sara 1
Spread the love

सारा से सुशांत की ये डिमांड बनी दोनों के ब्रेकअप की वजह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की जांच में सीबीआई के साथ ईडी और एनसीबी भी जुटी हुई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के हाथ जो रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट लगी है, उसके बाद से बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी हर राज को बाहर निकालने में जुटी हुई है।

बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी इस मामले में पूछताछ एनसीबी ने की है।

सारा अली खान ने कबूली ये बात

सारा अली खान से जो पूछताछ एनसीबी ने की है, उसमें बताया जा रहा है कि सारा ने यह बात अधिकारियों के सामने कबूल ली है की फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान वे और सुशांत एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों ने एक दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था।

जल्द ही कर लिया ब्रेकअप

हालांकि, जनवरी 2019 में सारा अली खान और सुशांत ने एक-दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप की वजह सारा अली खान ने अपने फिल्मी कैरियर पर ध्यान देना बताया था।

‘रिश्ते में ईमानदार नहीं थे सुशांत’

हालांकि, अब जो इससे जुड़ी जानकारी सामने आई है, उसे जानने के बाद किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। एनसीबी के जांच अधिकारियों के सामने बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने कहा है कि उनके साथ रिश्ते में सुशांत ईमानदार नहीं थे, जिसकी वजह से उन्हें सुशांत से ब्रेकअप करना पड़ा था।

ओवर पजेसिव रवैये से परेशान?

इतना ही नहीं, कहा तो यह भी जा रहा है कि जांच अधिकारियों से सारा अली खान ने सुशांत के ओवर पजेसिव रवैये से परेशान होने की भी बात की है। सारा अली खान ने कहा है कि निर्माता-निर्देशकों से बात करके उनकी आने वाली फिल्म में उन्हें ही साइन करवाने के लिए उन्हें अप्रोच करने का दबाव सुशांत उन पर बनाते थे।

‘मेरे लिए नहीं था आसान’

सारा ने कहा है कि मेरे लिए सुशांत की बातों को मानना इसलिए भी आसान नहीं था, क्योंकि इंडस्ट्री में मैंने अभी-अभी कदम ही रखे थे। मुझे खुद यहां पैर जमाने में वक्त लगने वाला था।

Current News Today

Current News Today: Hindi News (हिंदी समाचार) website, Latest News, Breaking News in Hindi of India, World Wide News, Sports, business, film, Health, Fashion, Kids and Current Affairs.

Read Previous

अधिक मास में ये 5 चीजें करने से चमक उठेंगे किस्मत के सितारे

Read Next

Side effects of drinking hot water

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *