Kajal Agrawal और Gautam kichlu मालदीव में मना रहे हैं हनीमून, शेयर की गई फोटो हो रही है काफी वायरल

Kajal Agrawal and Gautam Kichlu are celebrating honeymoon in Maldives
Spread the love

जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ हाल ही में शादी की है और अब वह हनीमून के लिए मालदीव भी गई है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काजल अग्रवाल ने हनीमून की कुछ ऐसी तस्वीरें साझा किया जिसमें वह अपने पति के साथ समंदर के किनारे लाल रंग की ड्रेस में गौतम के साथ पोज देते हुए दिख रही है। यह तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है क्योंकि इसमें काजल अग्रवाल अपने पति के साथ काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है।

 

30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू के साथ काजल अग्रवाल बंधी शादी के रिश्ते में:

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी से पहले काजल अग्रवाल ने लिखा था कि उन्हें यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि मैं 30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू के साथ एक निजी समारोह में परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी करने वाली है। उन्होंने यह भी लिखा कि कोरोनावायरस ने शादी की इस बेशुमार खुशियों पर पर्दा डाल दिया है लेकिन इसके बावजूद अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए वह काफी उत्सुक है। 

 

अपने फैंस से पहले की तरह प्यार बरकरार रखने को की अपील:

अपने फैंस को संबोधित करते हुए काजल अग्रवाल ने कहा है कि उनके फैंस भी उनका उत्साहवर्धन करें। सालों से उनके फैंस ने उन पर जो प्यार बरसाया है वह आगे भी इसी तरह लगातार चलते रहे। काजल अग्रवाल ने अपने फैंस से प्यार और आशीर्वाद की मांग की है और अपने नई जिंदगी की शुरुआत के लिए आगे बढ़ रही है।

Current News Today

Read Previous

क्या आप जानते हैं केदारनाथ धाम के इन रोचक तथ्यों के बारे में ? आइए जानते हैं क्यों है केदारनाथ धाम की इतनी मान्यता

Read Next

फिलहाल तो जेल में ही रहने वाले हैं अर्नब गोस्वामी, HC द्वारा निचली अदालत में जाने के लिए कहा गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *