अंकिता लोखंडे ने खोली पोल खारिज किया रिया का ट्वीट बताया सुशांत के बारे में

अंकिता लोखंडे ने खोली पोल खारिज किया रिया का ट्वीट बताया सुशांत के बारे में

अंकिता लोखंडे ने खोली पोल खारिज किया रिया का ट्वीट बताया सुशांत के बारे में

Spread the love

अंकिता लोखंडे ने खोली पोल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु के बाद में सीबीआई की टीम की जांच लगातार जारी है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले में सीबीआई ने बहुत से लोगों से पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज़ चैनल पर सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ गलत इल्जाम लगाते हुए इंटरव्यू दिया है। जिसमें रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत को मानसिक बीमारी थी और ड्रग्स के आदी थे।

तभी सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के द्वारा लगाए गए इल्जाम को खारिज कर दिया और एक ट्वीट के दौरान बताया कि रिया चक्रवर्ती द्वारा लगाए गए इल्जाम सब गलत है, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत को कभी मानसिक बीमारी थी ही नहीं और ना ही सुशांत सिंह राजपूत कभी मनोचिकित्सक के पास गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत मानसिक रूप से एकदम सही पर उन्हें किसी प्रकार की कोई मानसिक बीमारी नहीं थी। जिसकी वजह से उसे ड्रग्स लेना पड़े।

अंकिता लोखंडे ने ट्वीट पर बताइए पूरी बात

अंकिता लोखंडे ने बताया है कि 30 फरवरी 2016 तक, जब से वह सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में थी तब तक सुशांत सिंह राजपूत को किसी प्रकार की कोई मानसिक बीमारी या डिप्रेशन नहीं था और ना ही वह कभी मनोचिकित्सक के पास गए थे। वह एकदम ठीक थे।

उन्होंने यह भी बताया है कि ब्रेकअप के बाद में वह और सुशांत सिंह राजपूत दोनों संपर्क में नहीं थे। उन्होंने मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह ने उनके फिल्म के पोस्टर पर कमेंट करके बधाई दी थी। जिसको अंकिता के दोस्तों ने शेयर किया था।

अंकिता लोखंडे ने कमेंट का सिर्फ जवाब दिया था और यह भी बताया है कि ना ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी किसी प्रकार की फोन पर बात हुई थी। उन्होंने यह बताया है कि रिया चक्रवर्ती द्वारा लगाए गए एग्जाम सभी गलत है।

कंगना राणावत ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना बनाया

अंकिता लोखंडे के ट्वीट के दौरान कंगना राणावत ने भी उसे रीट्वीट करके रिया चक्रवर्ती को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा है कि रिया चक्रवर्ती को डेट करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक बीमारी का कोई भी इतिहास नहीं था। यह यूरोप की यात्रा के दौरान शुरू हुई एक  साजिश है, जो कि रिया चक्रवर्ती द्वारा बनाई गई है।

इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने जब सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ टीवी इंटरव्यू में गलत इल्जाम लगाए तो उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहां कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई कि तुम मेरे भाई की मौत के बाद उसकी छवि को खराब कैसे कर रही हो, ऊपर वाला सब कुछ देख रहा है साथ साथ उनकी बहन ने रिया की गिरफ्तारी की मांग भी की है।

Current News Today

Current News Today: Hindi News (हिंदी समाचार) website, Latest News, Breaking News in Hindi of India, World Wide News, Sports, business, film, Health, Fashion, Kids and Current Affairs.

Read Previous

परिवर्तिनी एकादशी का महूर्त , इस बार बन रहा है विशेष : जानिये पूरी जानकारी

Read Next

सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह ने किया ट्वीट हुआ वायरल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *